Thursday, August 21, 2014

मोदी की रैली में सीएम का अपमान

रांची: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रांची में ट्रांसमीशन लाइन का उदघाटन किया! इस अवसर पर एक बार फिर मोदी समर्थकों ने पीएम की उपस्थिति में सीएम हेमंत सोरेन की हूटिंग की ! यह पहला मौका नहीं है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में गैर बीजेपी के मुख्यमंत्री की बेइज्जती हुई हो! इसके पहले भी कैथल में पीएम मोदी की एक रैली के दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री हुड्डा की भी हूटिंग हुई थी!

इस मामले में कांग्रेस पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कांग्रेस आलाकमान ने अपने सभी मंत्रियों को बीजेपी के ऐसे किसी भी कार्यक्रम में नहीं जाने की सलाह दी! साथ ही कांग्रेस ने अपने मंत्रियों से कहा कि पीएम मोदी के आने पर प्रोटोकॉल का पालन करें लेकिन उनके साथ मंच साझा नहीं करें!

वहीं हूटिंग के चलते आज नागुपर मेट्रो उदघाटन में महाराष्ट्र के सीएम अशोक चौहान ने पीएम मोदी के नागपुर कार्यक्रम में जाने से इंकार कर दिया!

गौरतलब है, प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी कांग्रेस शासित राज्य में जा रहे है तो एकत्रित लोगों की भीड़ वहाँ के सीएम को भाषण नहीं देने देती और मोदी-मोदी के नारे लगाने लगती है! कांग्रेस ने इसे बीजेपी की सोची समझी साजिश करार दिया!.



No comments:

Post a Comment