Thursday, August 21, 2014

सीएम हूटिंग विवाद: सोरेन ने कहा “ये सिस्टम का बलात्कार है”

रांची। पिछले कुछ दिनों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में गैर बीजेपी मुख्यमंत्रियों का मंच पर अपमान हो रहा है! ताजा उदाहरण में आज झारखंड के रांची में जब पीएम मोदी पावर ट्रांसमिशन लाइन के उदघाटन के लिए पहुंचे तो मोदी समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की और मोदी-मोदी के नारे लगाए और यह सब तब हुआ जब झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन मंच पर बोलने के लिए उठे!

मोदी की सभा में मुख्यमंत्रियों की हूटिंग का मामला गरमा गया है! सीएम सोरेन के अपमान का बदला लेने के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा ने कहा है कि मोदी सरकार के किसी भी मंत्री को पार्टी झारखंड में बेरोकटोक नहीं घूमने देगी। पार्टी केंद्रीय मंत्रियों के खिलाफ प्रदर्शन करेगी। मंत्रियों को काले झंडे दिखाए जाएंगे और सड़क जाम की जाएगी। जेएमएम की मांग है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के हूटिंग मामले में प्रधानमंत्री मोदी को माफी मांगनी चाहिए।

वहीं इस मामले में खुद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा करने पर कहा है कि भारत में संघीय व्यवस्था है। मैं प्रधानमंत्री के साथ बैठा था, किसी बीजेपी नेता के साथ नहीं। अगर आप राजनीति करना चाहते हैं तो चुनाव लड़िए। संघीय व्यवस्था में इस तरह से हूटिंग करना ठीक नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे लगता है कि ये सिस्टम का बलात्कार है



No comments:

Post a Comment