Thursday, August 21, 2014

महाराष्ट्र के सीएम, पीएम मोदी के साथ नागपूर मेट्रो उदघाटन में नहीं पहुंचे

नागपुर: प्रधानमंत्री मोदी आज मेट्रो का उदघाटन करने नागपुर पहुंचे! इस अवसर पर उन्होने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि उनका उद्देश्य हर घर 24 गहनते बिजली पहुंचाना है!साथ ही उन्होने कहा कि बिजली और पानी की समस्या होने से किसान आत्महत्या करते है जो दुर्भाग्यपूर्ण है! उन्होने कहा कि सभी लोग संकल्प लें कि बिजली और पानी का सदुपयोग करें और बिजली के बिल को हर महीने और कम लाने का संकल्प लें! उन्होने कहा बिजली होगी तो पनि भी होगा फिर किसान आत्महत्या नहीं करेगा!

हरियाणा के कैथल के बाद आज पीएम मोदी ने नागपुर की जमीन से भी भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई! उन्होने कहा कि आजकल भ्रष्टाचार शिष्टाचार बन गया है जिसे जड़ से खत्म करना होगा!
साथ ही आजादी के मौके पर लाल किले से प्रधानमंत्री जन धन योजना की घोषणा करने के बाद नागपूर से भी पीएम मोदी ने इस योजना के लाभ के बारे में बताया! पीएम मोदी ने कहा कि वह किसान और गरीबों को खुशहाल देखना चाहते हैं!

वहीं पीएम मोदी के आयोजनों में मुख्यमंत्रियों की हूटिंग के ताजा प्रकरण के चलते महाराष्ट्र के सीएम पृथ्वी राज चव्हाण कार्यक्रम स्थल नहीं पहुंचे! गौरतलब है हाल ही में हरियाणा में और झारखंड में पीएम मोदी की सभा में वहाँ के मुख्य मंत्रियों की हूटिंग हुई थी जिसके कारण कांग्रेस ने पीएम के आयोजनों का बहिसकार कर दिया 



No comments:

Post a Comment